पार्टी सदस्यों/ समर्थकों/शुभचिंतकों से जनअधिकार महासम्मेलन में शामिल होने की अपील : KUNAL

तमाम पार्टी सदस्यों/ समर्थकों/शुभचिंतकों से जनअधिकार महासम्मेलन (12 बजे, 1 मई, गांधी मैदान, पटना) में शामिल होने की अपील
—————————————————————————————————————————

साथियो!

जनअधिकार पदयात्रा अब अंतिम पड़ाव पर है। इसने बिहार की राजनीति में एक नयी हलचल पैदा की है। तमाम साथियों की जी तोड़ कोशिश, खासकर पदयात्री साथियों की बुलंदी और जनता के हर तबके के गर्मजोशी भरे स्वागत का हम क्रांतिकारी अभिनंदन करते हैं।

अब 1 मई को गांधी मैदान पटना में होने वाले जनअधिकार महासम्मेलन को सफल बनाना हम सबों के सामने अगली चुनौती है। ‘बलात्कारी जानलेवा पार्टी’ भाजपा को महज सत्ता से बेदखल ही नहीं बिहार की जमीन से उखाड़ फेंकना है। आइए, इस महान चुनौती को हम कबूल करें और इसका संकल्प लेने हर गांव – टोला – मुहल्ला से जनअधिकार महासम्मेलन में भागीदारी सुनिश्चित करें!

इस संदेश को निजी स्तर पर और फोन, एसएमएस, व्हाट्सऐप आदि माध्यमों से सभी स्तर के कमिटी सदस्यों, ब्रांच सचिवों, गांव-गांव के नेताओं तक पहुंचा दें।

विभिन्न स्तर के पार्टी नेता जो पदयात्रा में शामिल नहीं हैं, वे अपने गांव – मुहल्ले – इलाके से जनता का जत्था लेकर 1 मई की सुबह पटना पहुंचें। इस कार्यक्रम की सफलता बिहार  में जनता की राजनीति को नई ताकत देगा।

 

और पढ़ें

ऊपर जायें